मुंबई के बांद्रा इस्ट सिद्धार्थ कॉलोनी में मनाया गया पूरजोश ६६ वां शिल्पकार भारतरत्न डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर अनावरण समारोह दिवस।

मुंबई के बांद्रा इस्ट सिद्धार्थ कॉलोनी में मनाया गया पूरजोश ६६ वां शिल्पकार भारतरत्न डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर अनावरण समारोह दिवस।

. आमदार जीशान सिद्दीकी ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी को बांद्रा ईस्ट में उतार कर एक इतिहास रच दिया है।

. बारीश भी नहीं रोक पाई डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर के चाहने वालों को।

संवाददाता शोएब म्यानुंर मुंबई

 

मुंबई के बांद्रा इस्ट सिद्धार्थ कॉलोनी में बौद्ध पंचायत समिति शाखा क्रमांक १४५ की तरफ़ से मनाया गया पूरजोश ६६ वां शिल्पकार भारतरत्न डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर अनावरण समारोह दिवस।

इस अवसर पर कांग्रेस विधायक आमदार जिशान सिद्दीकी के हाथों से भारत रत्न डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर की विशाल (प्रतिमा) तैलचित्र का शानदार उद्घाटन 14 ऑक्टोबर 2022 को महा परिनिर्वाण दिन के मौके पर किया गया। जीशान सिद्दीकी ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी को बांद्रा ईस्ट में उतार कर एक इतिहास रच दिया है। और लोगो के दिलो में भी अपने लिये एक अलग पहचान बना ली है।

इस मौके पर अतिथि महेमान में बाबा सिद्दीकी मुख्य अतिथि महेमान के तौर पर उपस्थित रहे और साथ में बांद्रा खेरवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजेंद्र पांडुरंग मौलिक भी मौजूद रहे।

इस अनावरण में बडी संख्या में स्थानीय रहिवासीओं ने धुमधाम के साथ लेजिम ढोल नगाड़ों और डिजे के ताल पर भरपूर बारीश में भी रहेवासीओं ने नाचते गाते खुब आनंद उठाया बारीश भी नहीं रोक पाई सभी जय भीम कार्यकर्ताओं को। महिलाओं ने भी पगड़ी पहेनकर डिजे के ताल पर खुब आनंद उठाया। और अपने लाडले नेता के इस अनोखे कारनामे के साक्षी बने। जहां जय भीम और डॉ बाबा साहब आंबेडकर की जय जय कार से पूरा बांद्रा गूंज उठा। जीशान ने कहा अभी तो एक वादा ही पूरा हुआ है अभी तो कई और काम करने बाकी है। वही बाबा सिद्दिकी भी अपने विधायक बेटे के इस काम से काफी प्रभावित नजर आए।