मैक्स फैशन – भारत के सबसे बड़े पारिवारिक फैशन ब्रांड मैक्स लिटिल आईकॉन 2022 छोटे बच्चों में डांस और फैशन शो भरपूर रोमांस भरा स्पर्धा हुआ।

मैक्स फैशन – भारत के सबसे बड़े पारिवारिक फैशन ब्रांड मैक्स लिटिल आईकॉन 2022 छोटे बच्चों में डांस और फैशन शो भरपूर रोमांस भरा स्पर्धा हुआ।

संवाददाता शोएब म्यानुंर मुंबई

भारत के प्रमुख पारिवारिक फैशन ब्रांड मैक्स फैशन ने 5 जून 2022 को मैक्सस मॉल के भायंदर में आयोजित ग्रैंड फिनाले में अपने मैक्स लिटिल आइकन 2022 का समापन किया। इस स्पर्धा ने राज्य भर के परिवारों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा , एमएलआई ने लिटिल चैंप्स और दिवा को गाने, डांस, पेंटिंग और फैसन शो प्रतियोगिताओं में भाग लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया। विज्ञापनों, ऑनलाइन और स्टोर वॉक-इन की घोषणाओं के जरिए 13,000 से अधिक प्रतियोगियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। भायंदर, वसई और नालासोपारा में ऑडिशन हुए जहां सभी उम्र के ३ साल से लेकर ९ साल तक के बच्चों ने अपने अंदाज में एक शानदार अद्भुत प्रदर्शन किया । जिसने सभी का दिल जीत लिया।

रविवार के दिन मॉल में आने वाली आम जनता ने भी इस डांस और फैशन शो स्पर्धा का खुब मजा लिया। भायंदर के लोगों को कोरोना काल के बाद भरपूर आनंद लेने का जैसे एक सुनहरा मौका मिला हो जैसे ही भायंदर की जनता को पता चला की आज मैक्स मॉल में बच्चों के बिच डांस और फैशन शो स्पर्धा हो रही है तो देखते ही देखते मॉल खचाखच भर गया और ग्राउंड फ्लोर पर लोगों को जगह नहीं मिली तो लोग पहले और दुसरे फ्लोर पर खड़े रहेकर जनता ने खुब आनंद उठाया। 5 जून को मैक्स लिटिल आइकॉन्स ग्रैंड फिनाले के 10वें संस्करण ने अपने विजेताओं की घोषणा की। सम्मानित पैनल विभिन्न क्षेत्रों में अग्रणी हैं।

गाने के लिए आकांक्षा त्रिपाठी, डांस के लिए सद्दाम सैय्यद, पेंटिंग के लिए विलास भोयर, फैशन शो परीक्षक मोहक खुराना रहे।
तो वहीं भायंदर की आमला अग्रवाल ने मंच से सूत्र संचालन का कार्य सफलतापूर्वक संभाला और सभी उपस्थित लोगों को अपनी विशिष्ट शैली से लगभग तीन घंटे तक बांधे रखा।

वेस्ट इंडिया मैक्स फैशन के रीजनल बिजनेस हेड देवेश कुमार ने कहा -इंडिया मैक्स के देश भर में 400 से अधिक स्टोर हैं। यह मैक्स लिटिल आइकॉन का हमारा 10वां संस्करण है और हम अपने ग्राहकों को नये और रोमांचक विचारों से जोड़े रखते हैं।हम इस साल भारत भर के कई शहरों में मैक्स लिटिल आइकन की मेजबानी करने और अधिक से अधिक परिवारों और बच्चों तक पहुंचने के लिए तैयार हैं। मैक्स लैंडमार्क ग्रुप का अग्रणी वैल्यू ब्रांड है, जो पूरे परिवार के लिए कपड़े, एक्सेसरीज और फुटवियर उपलब्ध कराता है। 2004 में इसे लॉन्च किया गया यह ब्रांड अपने ‘एवरीडे फैशन’ और समझदार खरीदारों को सस्ती कीमतों पर कई तरह के विकल्प पेश करने की क्षमता के लिए जाना जाता है। ब्रांड तेजी से विकसित हुआ है और अब 170 से अधिक भारतीय शहरों, 400 से अधिक स्टोर और दुनिया भर के 19 से अधिक देशों में मौजूद है। 33 मिलियन से अधिक वफादार ग्राहकों के साथ, मैक्स हर परिवार के लिए सबसे प्रिय ब्रांड है।

जितने वाले बच्चों को मेक्स की तरफ से विजेता ट्राफी, सर्टिफिकेट, और गिफ्ट वाउचर देकर सम्मानित किया गया और इस तरह एक शानदार और अनोखा मेक्स लिटल आईकॉन डांस और फैशन शो का समापन किया गया।