मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं : उद्धव ठाकरे जनता को संबोधित करते हुए बोले सामने आकर बात करो।

मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं : उद्धव ठाकरे

जनता को संबोधित करते हुए बोले सामने आकर बात करो।

शोएब म्यानुंर मुंबई

पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र शिवसेना के कुछ विधायक एकनाथ शिंदे के साथ मिलकर शिवसेना के बगावत पर उतर आए हैं पहेले सुरत और अब सुरत से गुवाहाटी पहुंचे बागी विधायक इस बात पर उद्धव ठाकरे ने लाइव आकर बताया की आप यहां मेरे सामने आकर मुझसे बात करें अगर आप चाहते हैं की मैं मुख्यमंत्री पद से हट जाऊं तो मैं तैयार हूं, अगर आपको शिवसेना का अध्यक्ष बनना है तो इसके लिए भी में तैयार हूं लेकिन शिवसैनीक गद्दारी ना करें। लेकिन ये ट्विटर पर संदेशा लिखना यह सब मुझे पसंद नहीं है आप सिधे आके मुझसे बात करें।

में मातो श्री से ही काम करुंगा ऐसा भी उद्धव ठाकरे ने बताया। क्यूंकि उन्हें लगता है की अब सत्ता जो है हाथ में से जाने वाली है। इसी लिए वर्षा बंगलों जो सी एम के लिए है वो छोड़ेंगे उद्धव ठाकरे।

आगे उद्धव ठाकरे ने बताया की आप शिवसैनीक हमारे अपने हो आप मुझसे सिधे आकर बात करो। आप शिवसेना के साथ बगावत ना करें बल्कि मुझे खुशी होगी अगर शिवसेना का कोई अधिकारी मुख्यमंत्री बनेगा तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलेगी।

रही बात हिंदुत्व की शिवसेना हिंदुत्व के साथ भी है। आगे बताया की जो जिम्मेदारी में लेता हूं वो पुरा करता हूं।

आखरी में जनता को बताया की पिछले ढ़ाई सालों में महाराष्ट्र की जनता ने मुझे जो प्यार दिया है मुख्यमंत्री पद पर मेरा भरोसा किया है जनता ने तो मैं सभी महाराष्ट्र के नागरीको का आभारी हूं और आभारी रहूंगा। राजनीति में उतार चढ़ाव तो आते जाते हैं। इस से में नहीं डरता हूं।