गोरेगांव राम मंदिर इलाके के भागेडु एजंट पांडुरंग घाड़गे के खिलाफ मामला दर्ज। धोखाधड़ी और खुल्ले आम काला बाज़ारी‌ का आरोप।

गोरेगांव राम मंदिर इलाके के भागेडु एजंट पांडुरंग घाड़गे के खिलाफ मामला दर्ज।

धोखाधड़ी और खुल्ले आम काला बाज़ारी‌ का आरोप।

शोएब म्यानुंर मुंबई


मुंबई के राम मंदिर गोरेगांव की एम एम आर डी ए आर २ के रुम नंबर १०४ में रहेने वाली वर्षा वैभव भिगार्ड़े ने किया सन सनी खेज खुलासा।

वर्षा ने मिडिया से बात करते हुए बताया कि वह अनपढ़ हैं पढ़ी लिखी नहीं है फिल हाल वह अपने अपंग और विकलांग पती के साथ राम मंदिर गोरेगांव की एम एम आर डी ए आर २ के रुम नंबर १०४ में रेहती है।

वर्षा ने अपना रुम भाड़ा भरने की ताकात नहीं होने से हेवी डिपोजिट पर ४००००० (चार लाख) का एक रूम लिया जिससे उसे भाड़ा ना भरना पड़े केवल ५०० रुपया मेंटेनेंस में वह उस रुम में रेह सके। वर्षा खाना बनाने का काम करती है। और अपने परिवार का पेट पालती है। लेकिन उसे क्या मालूम की उसके साथ आगे चलकर धोखाधड़ी हो जाएगी।

मामला कुछ ऐसा है की वर्षा ने राम मंदिर इलाके में आर २ में रुम नंबर १०१/१०४ में एक रुम हेवी डिपोजिट पर लिया रुम मालिक का नाम अशोक गुरुव है जिसने अभी ये रुम मिनाक्षी को बेचा हुआ है। वर्षा ने बताया की हमारा एजंट जिसका नाम पांडुरंग भिमराव घाड़गे है जिस के जरिए हमने यह रुम हेवी डिपोजिट पर ४,००००० चार लाख में लिया, अब मिनाक्षी हमें यह रुम खाली करने बोल रही है। जैसे ही हमने डिपोजिट की रकम वापस मांगे तो पांडुरंग भिमराव घाड़गे ने मुझे किसी राहुल घाड़गे का कोटाक महिंद्रा बेंक का चेक नंबर ०००००४ का दिनांक ०३/०६/२०२१ का चेक दिया जो बेंक में डिपोजिट करने के बाद रिटर्न हुआ। और अब कोरोना काल की वजह से हमारा जो एजंट था पांडुरंग भिमराव घाड़गे वो कईं भाग गया है। अशोक गरुव बोलते हैं तुम्हारे हेवी डिपोजिट के पैसे मैंने नहीं लिया। तब पांडुरंग घाड़गे ने हमें राहुल घाड़गे का नाम का चेक दिया वर्षा ने बताया कि मैं अनपढ़ हुं मुझे क्या समझेगा की चेक किसका है। पढ़ने लिखने तो आता नहीं है। आज आशा गावड़े मुझे फोन करके धमकी दे रही है की आप रुम खाली करदो वरना हम रुम खाली करवा लेंगे अब साहब ये आशा गावड़े कौन है में नहीं जानती तब भी आशा गावड़े बोलती है की हम २,००००० लाख रुपए वापस देंगे तुम रुम खाली करदो। गोरेगांव पोलिस स्टेशन को मामले की जांच के लिए करवाई गई दर्ज में वर्षा बता रही है की जब आशा यह बता रही है की में दो लाख दुंगी तो वो किस वजह से बोल रही है। जिसकी मैंने पांडुरंग भिमराव घाड़गे के हाथों ५/२/२०२० का चेक नंबर ५५०१४० रकम २,००००० , चेक नंबर ५५०२८७ रकम १,४०००० और रोकड़ रकम ४०००० सब मिलकर ४,००००० चार लाख दिया है तो मैं २,००००० दो लाख कैसे लुं में आज गोरेगांव पोलिस से न्याय दिलाने के लिए पांडुरंग भिमराव घाड़गे के खिलाफ सिकायत दर्ज करवा रही हुं राम मंदिर में ऐसे सेंकड़ो एजंट हैं जो इस ईलाके में धोखाधड़ी, काला बाज़ारी करते हैं मै गोरेगांव पोलिस स्टेशन से विनंती कर रहीं हूं कि मुझे मेरे ४,००००० चार लाख रुपए वापस दिलाने में मदद करें और आरोपी पर कार्रवाई करें

जिस दिन मुझे मेरे ४,००००० चार लाख वापस मिल जाएंगे उसके सात दिन के बाद में रुम खाली करदूंगी

अब देखना यह है कि क्या गोरेगांव पोलिस वर्षा वैभव भिगार्ड़े को न्याय दिलाएगी यां राम मंदिर जैसे पवित्र ईलाके में भगेड़ु एजंट इसी तरहां और भी घर बर्बाद करेंगे।