मुंबई के जोगेश्वरी में बीएमसी द्वारा सी बी एस ई स्कुल और स्पोर्ट्स गार्डन का शुभारंभ पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के हाथों से हुआ।

मुंबई के जोगेश्वरी में बीएमसी द्वारा सी बी एस ई स्कुल और स्पोर्ट्स गार्डन का शुभारंभ पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के हाथों से हुआ।

संवाददाता शोएब म्यानुंर मुंबई

मुंबई के जोगेश्वरी ओशिवरा में बीएमसी द्वारा आयोजित 6 मंजिला सी बी एस ई स्कुल का शुभारंभ पर्यावरण मंत्री और शिव सेना युवा नेता आदित्य ठाकरे के हाथों से रिबीन काट कर किया गया।

 

वहीं अजीत ग्लास गार्डन के बाजु में बीएमसी द्वारा स्पोर्ट्स गार्डन का शुभारंभ मंत्री गजानन किर्तिकर के हाथों से किया गया।

 

आज इस अवसर पर महाराष्ट्र राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, परिवहन मंत्री अनील परब, मंत्री गजानन किर्तिकर, ओशिवरा नगर सेवक राजुल ताई पटेल, और शैलेष फंसे, अतिथि महेमान के तौर पर उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का शुभारंभ रिबीन काट कर, और दिप प्रगटा कर किया गया और बच्चों के लिए स्कुल और स्पोर्ट्स गार्डन का पूरजोश शुभारंभ जोगेश्वरी के नगर सेवक राजु पेडनेकर द्वारा आयोजित आज से शुरू किया गया।

आदित्य ठाकरे ने स्कूल में मौजूद लोगों को बताया कि मानन्य मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे साहब ने हमें सिखाया है कि महाराष्ट्र में उच्च सिक्षा और अच्छी तालीम होना बहुत जरूरी है। आज हम सभी शिव सैनिक मानन्य मुख्यमंत्री और शिव सेना लिडर उद्धव ठाकरे साहब की प्रेरणा में मुंबई में अच्छी तालीम की और आगे बढ़ते हुए एक और बीएमसी स्कुल की स्थापना करने जा रहे हैं। मुझे गर्व है की मुंबई में बीएमसी स्कुल में 29000 से अधिक बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं।
और सब को अच्छी तालीम दी जा रही है। आगे उन्होंने नगर सेवक राजु पेडनेकर की और सभी जोगेश्वरी के शिव सैनिकों की इस कार्य के बदले सराहना करते हुए सभी को बढ़ाई दी

वहीं स्पोर्ट्स गार्डन में गजानन किर्तिकर साहब ने बताया कि आज जोगेश्वरी के अजित ग्लास गार्डन के पास स्पोर्ट्स गार्डन का शुभारंभ किया गया ताकी आने वाले दिनों में यहां के युवाओं को खेल कुद का एक अच्छा परफॉर्मस करने के लिए अच्छा मैदान मिले।
इस मैदान में क्रिकेट, फुटबॉल, वोलीबोल, होकी जैसे गेम्स को खेलने के लिए खिलाड़ियों को सुविधाएं दी गई है। साथ में उन्होंने नगर सेवक राजु पेडनेकर की सारहना करते हुए बताया की यह स्पोर्ट्स गार्डन सभी धर्मों के लोगों के लिए बिल्कुल मुफ्त मोहय्या कराया जाएगा। लेकिन साफ़ सफाई का ध्यान स्थानीय लोगों को रखना होगा।

जोगेश्वरी नगर सेवक राजु पेडनेकर ने भी आपनी तरफ से पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, मंत्री गजानन किर्तिकर, अनिल परब साहब, राजुल ताई पटेल, का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि आज जोगेश्वरी में शिवसेना द्वारा स्कूल और स्पोर्ट्स गार्डन का शुभारंभ करके हमारे ईस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने में सहकार दिया और अपने शुभ हाथों से शुभारंभ करके जोगेश्वरी की शोभा बढ़ाई है।

आज इस मौके पर शिव सेना उप शाखा क्रमांक 58 के अध्यक्ष असलम कुरेशी, शकील अंगुठीवाला, सलीम शैख, यासीन चौधरी, के साथ मुंबई के कोने कोने से बड़ी तादाद में शिव सैनिक, और अन्य गणमान्य लोग उपस्थिति रहे। और कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

जोगेश्वरी के नगर सेवक राजू पेडनेकर और सभी कार्यकरों द्वारा इस कार्यक्रम को सफल बनाया गया।