लोनावाला में लूट को अंजाम देने के लिए तैयार गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

लोनावाला में लूट को अंजाम देने के लिए तैयार गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

मावल : लोनावला शहर पुलिस ने आज एक गिरोह को गिरफ्तार किया है जो लोनावला में एक बड़ी लूट को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक अपराधी है और उसके खिलाफ 22 मामले दर्ज हैं. अन्य पर चार से पांच अपराधों का आरोप लगाया गया है, जिनमें से दो नाबालिग हैं। हालांकि चार को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन एक अंधेरे में भाग निकला।

 

आरोपियों की पहचान सोहेल शेख (20) और ओंकारसिंह जूनी (21) के रूप में हुई है। (अन्य दो आरोपी नाबालिग हैं) आ चुके हैं। आरोपियों ने लोनावला के पेट्रोल पंप और कुछ बड़े बंगलों में रेकी की थी।

 

वह लूट को अंजाम देने की पूरी तैयारी के साथ लोनावला पहुंचा था। हालांकि पुलिस की सतर्कता से एक बड़ा अपराध टल गया है। खंडाला क्षेत्र में कल रात्रि गश्त के दौरान पुलिस कांस्टेबल सतीश कुदाले को अपने मुखबिर से सूचना मिली कि खंडाला गांव सीमा के टाटा डक लाइन स्थित पदिक डीपी कक्ष में कुछ आईएसएम लूट की तैयारी कर रहे हैं. इस सूचना के आधार पर लोनावला शहर की क्राइम डिटेक्शन टीम ने खंडाला गांव में टाटा डक लाइन के पास पडिक डीपी रूम के सामने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लोनावला पुलिस आगे की जांच कर रही है।