दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस के फाउंडर कल्याणजी जाना की ओर से स्ट्रगल करने वाले कलाकारों को राशन का वितरण

दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस के फाउंडर कल्याणजी जाना की ओर से स्ट्रगल करने वाले कलाकारों को राशन का वितरण

संवाददाता शोएब म्यानुंर मुंबई

दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस (DPIAF) ऑर्गनाइजेशन के फाउंडर कल्याणजी जाना की ओर से स्ट्रगल करने वाले कलाकारों को मुम्बई में आज अनाज का वितरण किया गया। इस मौके पर भेरू जैन (Bheru Jain), ताहिर कमाल खान और ऎक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा भी मौजूद थीं।

कल्याणजी जाना ने इस अवसर पर कहा कि महादेव के आशीर्वाद से मैं आज कुछ लोगों को अनाज बांट पाया। हर महीने की 11 तारीख को आगे भी दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस (DPIAF) ऑर्गनाइजेशन की ऑफिस में जरूरतमंदों को राशन दिया जाएगा।

दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस (DPIAF) ऑर्गनाइजेशन के नेशनल प्रेसिडेंट मॉडल एक्टर भेरू जैन, तेली जी, एक्टर ताहिर कमाल खान, ऎक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा भी हमारे बीच मे हैं। हमने तेली जी को एनजीओ दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस (DPIAF) ऑर्गनाइजेशन के महाराष्ट्र का वाईस प्रेसिडेंट बनाया है।

हर 2 महीने में हमारी तरफ से बड़ा कार्यक्रम होगा।

जल्द ही हम अवार्ड शो नेताजी सुभाषचंद्र बोस नोबेल पीस अवार्ड करने जा रहे हैं। इसके बाद 24 मार्च को दिल्ली में एक बेहतरीन फैशन शो का आयोजन करने जा रहे हैं जहां कुछ हस्तियों को डॉक्टरेट की डिग्री से भी नवाजा जाएगा।

साथ ही DPIAF आइकोनिक अवार्ड भी करने जा रहे हैं। यह अवार्ड शो 24 मार्च को दिल्ली मे होगा जहां द अमेरिकन यूनिवर्सिटी यूएसए द्वारा ऑनरेबल डॉक्टरेट डिग्री भी दी जाएगी।

DPIAF मिस एंड मिसेज इंडियन कल्चरल फैशन शो का भी आयोजन होने जा रहा है यह अनोखे किस्म का फ़ैशन शो है जो भारतीय कल्चर और टूरिज़्म को बढ़ावा देता है। इस फैशन शो में भारत के 29 राज्यों के कल्चर की झलकियां पेश की जाती हैं।

अगले माह फरवरी से कल्याणजी जाना के साथ एक टॉक शो शुरू होने जा रहा है जहां चाय पे देश, समाज और सिनेमा की बातें होंगी यह शो केजी टॉकीज में आएगा। यह रोचक टॉक शो हफ्ते में 4 दिन आएगा। ब्रहस्पतिवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को यह दस बजे प्रसारित किया जाएगा। इसमे कल्याणजी जाना का लुक और उनका कॉस्ट्यूम काफी अलग होगा, उनके गले मे गमछा होगा।

इसके अलावा 2 फिल्मों का पोस्टर लांच किया है एक फ़िल्म का नाम है “मैं हिन्दू हूँ” और दूसरी फ़िल्म का नाम है “जय श्रीराम”। अगले महीने से इन दोनों फिल्मों की शुरुआत होगी जिसके पोस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी पसन्द किए जा रहे हैं।

भेरू जैन ने कहा कि कल्याणजी जाना ने यह बेहद अच्छा फैसला किया है कि हमारी ऑफिस से हर महीने की 11 तारीख को जरूरतमंदों में राशन वितरित किया जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर ताहिर कमाल खान ने कल्याणजी जाना के जज़्बे को सलाम किया और जरुतमन्दों में राशन के वितरण को लेकर उनके हौसले की प्रशंसा की।

ऎक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने कहा कि कल्याणजी जाना वाकई एक दयालु व्यक्ति हैं और बेहतरीन समाज सेवक हैं। उन्होंने गरीबों और जरूरतमंदों को अनाज देकर काफी हेल्प की है। मेरी दुआ है कि आगे भी वह इसी तरह गरीबों की मदद करते रहें।

बता दें कि कल्याणजी जाना दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस के फाउंडर और चेयरमैन हैं।

यहां जिन्हें भी राशन मिला सभी ने कल्याणजी जाना का आभार व्यक्त किया।