हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो गया है – प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बॉलीवुड फिल्म को लेकर कहा

हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो गया है – प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बॉलीवुड फिल्म को लेकर कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब कभी-कभार ही हिंदी फिल्मों में नजर आती हैं। शादी के बाद पूरी तरह से अमेरिका शिप्ट हो चुकीं प्रियंका चोपड़ा का ज्यादातर फोकस अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ही रहता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने अपकमिंग हिंदी प्रोजेक्ट ‘जी ले जरा’ को लेकर बात की। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी अहम किरदार प्ले करती नजर आएंगी। फरहान अख्तर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

हिंदी में डायलॉग्स बोले जमाना हो गया!

 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने फरहान अख्तर को बताया था कि बेहतर होगा कि वह इस फिल्म में सिर्फ डांस करें। प्रियंका ने कहा कि उन्हें हिंदी में डायलॉग्स बोले तो जमाना हो गया है। जहां तक फरहान अख्तर की बात है तो वह इस फिल्म के जरिए लंबे वक्त बाद बतौर निर्देशक वापसी करने जा रहे हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CVj7hxbr9eG/?utm_source=ig_web_copy_link

 

साल 2022 में रिलीज होगी फिल्म

 

फरहान अख्तर जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ स्क्रिप्ट राइटिंग भी कर चुके हैं। ये एक रोड ट्रिप फिल्म होगी जिसमें आलिया, कटरीना और प्रियंका अहम किरदार निभा रही हैं। जहां तक इस फिल्म की रिलीज का सवाल है तो साल 2022 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

https://www.instagram.com/p/CTLyU2CrMrk/?utm_source=ig_web_copy_link

 

प्रियंका से 10 साल छोटे हैं निक

 

NDTV के साथ बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मैं जी ले जरा को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे हिंदी बोले हुए या फिर किसी गाने पर डांस किए हुए बहुत लंबा वक्त हो गया है।’ प्रियंका ने बताया कि साल के अंत तक वह शूटिंग शुरू कर देंगी। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की थी और इसके बाद वह अमेरिका शिफ्ट हो गईं। प्रियंका चोपड़ा की शादी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। उन्होंने हिंदू और ईसाई रीति रिवाजों से शादी की थी।