मुंबई पुलिस की पदमावती मथाईस बनी फेस ऑफ थाने मुंबई पुलिस की हवलदार ने स्टेज पर बिखेरा जलवा

मुंबई पुलिस की पदमावती मथाईस बनी फेस ऑफ थाने

मुंबई पुलिस की हवलदार ने स्टेज पर बिखेरा जलवा

संवाददाता शोएब म्यानुंर मुंबई

ठाणे सौंदर्य प्रतियोगिता चेहरा रेडिअन्स इवेंट में पदमावती रेनॉल्ड माथाईस ने प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिलकर पुरे पुलिस विभाग के साथ परिवार का भी नाम रौशन किया है। जहां उन्हें फेस ऑफ ठाणे से नवाजा गया और इस खिताब को उन्होंने अपने नाम किया। मुंबई पुलिस की संरक्षण व सुरक्षा विभाग में पुलिस हवलदार के रूप में पदमावती कार्यरत है।

पुलिस विभाग में होने के साथ साथ पदमावती सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ के काम करती है , और साथ ही अपने फिटनेस का भी पुरा खयाल रखती है। पुलिस की ड्यूटी के साथ साथ वह महिलाओं को सेल्फडिफेंस की ट्रेनिंग भी देती है ताकि महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़े जो, आत्मविश्वास को लेकर उन्होंने इस प्रतियोगिता में जीत हासिल की। उनके आत्मविश्वास और मेहनत को देखते हुए पुलिस उपयुक्त प्रदीप सावंत ने उन्हें एक जनजागृति अभियान के लिए भी नियुक्त किया ।

पदमावती का कहना है कि ऑफिस ,घर और इवेंट सब कुछ सँभालते हुए मॉर्निंग जल्दी उठकर ज़ुम्बा ,योगा ,मैडिटेशन करना मैंने शुरू किया ताकि मैं फिट रहूं। डिपार्टमेंट का भी रेपुटेशन बढ़ाना था, DCP शाहजी, उमप सर और ADD.CP मिश्रा सर , प्रोटेक्शन एंड सिक्योरिटी ब्रांच ने जैसे ही हरी झंडी दिया मेरे अंदर भरोसे की किरण दुगने रफ्तार से दौड़ने लगी। किसी भी हालत में जंग मुझे ही जितना था और सभी को बताना था कि देश की रक्षा के लिए तहनात एक जवान सिपाही के अंदर के दूसरे पहलू को उसकी सुंदरता उसके गुणों को लोग तक पहुचाना भी था। अपने डिपार्टमेंट और राज्य का नाम ऊँचा करना चाहती हूँ। और उन औरतो को बताना चाहती हु ,जो अपनी जरनी शादी होने के बाद या बच्चे होते ही अपनी इच्छा को दबा लेती है ,सिर्फ कहना है परिवार की जिम्मेदारी निभाते हुए अपनी इच्छा और सपने को पूरा करो।

5 सितंबर को रक्षित घाड़ीगावकर के द्वारा संचालित आर.जी हॉल में कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस प्रतियोगिता में मिस , मिस्टर ‘ मिसेज , टिन्स , किड्स इनमें शामिल किया गया था. इस प्रतियोगिता में 35 प्रतिस्पर्धियों ने अलग अलग शाखाओं के लिए हिस्सा लिया था. इस स्पर्धा का आयोजन तथा नियोजन श्रीमती पियाली तोशनीवाल द्वारा किया गया ।