भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल, ‘बेदर्दी से प्यार का’ के लिए फिर एक बार आए साथ; गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह और कशिश वोहरा कर रहे हैं अभिनय

‘लुट गए’, ‘तारों के शहर’ और ‘मेरी आशिकी’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर सॉन्ग्स देने के बाद, अब भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल मीत ब्रदर्स द्वारा कम्पोज किए गए एक और लव सॉन्ग, ‘बेदर्दी से प्यार का’ के माध्यम से फिर साथ आए हैं।
देहरादून और मसूरी के लुभावने स्थानों में शूट किया गया, गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह और कशिश वोहरा अभिनीत ‘बेदर्दी से प्यार का’ का म्यूजिक वीडियो एक दिलचस्प कहानी बयान करता है, जो ऑडियंस के अंदर की उम्मीदों को जीवंत कर देगा।
सॉन्ग के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, “बेदर्दी से प्यार का, सोलफुल मेलोडी और दिल छू लेने वाले लिरिक्स का एक सुंदर मिश्रण है। इसके मूल में, भरपूर मासूमियत और शुद्धता है, और साथ ही पुरानी दुनिया का आकर्षण भी है।”
मीत ब्रदर्स कहते हैं, “इस ट्रैक में मेलोडी, लिरिक्स के साथ बहती चली जाती है। यह सॉन्ग बहुत आकर्षक है और निश्चित तौर पर आपको एक अलग समय और स्थान की सैर कराएगा।”
टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “बेदर्दी से प्यार का, एक बहुत ही सरल ट्रैक है। जुबिन नौटियाल ने एक बार फिर मनोज मुंतशिर के लिरिक्स और मीत ब्रदर्स के कम्पोजिशन में जान डाल दी है। म्यूजिक वीडियो में एक दिलचस्प कहानी है, जो सॉन्ग के मूड को दर्शाती है।”
गुरमीत चौधरी कहते हैं, “मैं इस सोलफुल लव सॉन्ग का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित था। भूषण कुमार के म्यूजिक के भाव और जुबिन नौटियाल की आवाज किसी सॉन्ग में चार चाँद लगाने का कार्य करती है। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस इस सॉन्ग का उतना ही आनंद लेगी, जितना कि मुझे इसकी शूटिंग के दौरान मिला है।”
शेरीन सिंह कहती हैं, “इस ट्रैक की शूटिंग का अनुभव बेहद शानदार था। मैं जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए और टी-सीरीज़ के सॉन्ग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी और इससे भी ज्यादा तब, जब हमने इसकी शूटिंग बेहद खुबसूरत लोकेशंस पर की।”

कशिश वोहरा कहती हैं, “मैं इस सॉन्ग का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ, जो दिल को छू लेने वाली कहानी बयान करता है। इस सॉन्ग को लेकर मेरा अनुभव अविश्वसनीय रहा है।”

‘बेदर्दी से प्यार का’ सॉन्ग को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। मीत ब्रदर्स के कम्पोजिशन और मनोज मुंतशिर के लिरिक्स के साथ, एकतरफा प्यार और टूटे वादों के इस सॉन्ग में गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह, कशिश वोहरा और अल्तमश फ़राज़ हैं। इस सॉन्ग को अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।