ज़रीन खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ के लेटेस्ट ट्रैक, ‘मशहूर है तू’ के माध्यम से किया सभी को मंत्रमुग्ध; सोलफुल सॉन्ग हो चुका है रिलीज

ऐसे कई ट्रैक्स हैं, जो आपकी आत्मा को शांति और दिल को सुकून देते हैं, और ज़रीन खान अभिनीत फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ‘मशहूर है तू’ उन्हीं में से एक है। सॉन्ग को अब सभी को मंत्रमुग्ध करने के लिए रिलीज किया जा चुका है। ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ एक ऐसी फिल्म है, जिसका उद्देश्य सामाजिक पूर्वाग्रहों और भारत में समलैंगिकता से जुड़े कलंक को एक हल्के और विनोदी तरीके से चुनौती देना है।
हिमाचल प्रदेश स्थित धर्मशाला के सुरम्य स्थानों में शूट किए गए इस सॉफ्ट लव सॉन्ग को आदिल रशीद द्वारा गाया गया है, जिन्होंने पूरे ट्रैक में जमीन से जुड़े हुए एक रोमांटिक कैरेक्टर का प्रतिपादन किया है। इसे ओनी-आदिल द्वारा कम्पोज किया गया है जबकि मंत्रमुग्ध कर देने वाले लिरिक्स सौरभ नेगी ने लिखे हैं।
सॉन्ग पर बात करते हुए एक्ट्रेस ज़रीन खान कहती हैं कि, “मशहूर है तू, मेरे पसंदीदा ट्रैक्स में से एक है। ओनी-आदिल द्वारा कम्पोजिशन का समामेलन और आदिल द्वारा गायन, इसके मधुर लिरिक्स के साथ-साथ इसे सुनने के लिए आनंदमयी बनता है और इसे बार-बार सुनने पर मजबूर कर देता है। इस ट्रैक को धर्मशाला के सुंदर और शांत स्थानों में शूट करना खुशी की बात थी, जिसका लोकाचार सॉन्ग से पूरी तरह मेल खाता है। मैं 9 मई को फिल्म के ओटीटी रिलीज और ‘मशहूर है तू’ की प्रतिक्रिया के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”
इसकी घोषणा के बाद से ही दिलचस्प फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है और यहाँ तक कि साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में न्यूयॉर्क में अपने वर्ल्ड प्रीमियर में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी जीत चुकी है। ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ को इस वर्ष जनवरी में राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था, जहाँ इसने बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था। ज़रीन, जिन्होंने अपने किरदार को दिल और आत्मा से निभाया, फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म को अब मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में ऑफिशियल सेंटरपीस फिल्म के रूप में चुना गया है।
फिल्म दो दोस्त वीर और मानसी की एक मानवीय कहानी है, जिसमें वीर एक गे है और मानसी एक लेस्बियन है। ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ ऑडियंस को एक सुकून भरी यात्रा पर ले जाती है और ऐसे मोड़ का रुख कराती है, जो उनके जीवन को पूरी तरह बदल देती है। फिल्म जल्द ही 9 मई को अपने ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।